Skip to main content

कौमार्य बेचा, रात गुजारी अब पछतावा..

ढ़ाई को अपनी मंजिल तक पहुंचाने के लिए विदेशों में लड़कियां अब किसी भी हद तक जाने से गुरेज नहीं कर रही हैं। और अब लड़कियां अपनी वर्जानिटी (कौमार्य) को भी मजह चंद पैसों में बेच दे रही हैं। कौमार्य बेचने की घटना विदेशों में बढ़ती ही जा रही है।
पढ़ाई के लिए कौमार्य बेचने की ढ़ेर सारी घटनाएं सामने आई हैं, जिसे देखकर यही लगता है कि विदेशों में पढ़ाई के लिए युवा किस गलत राह पर जा रहे हैं। चंद रूपयों की खातिर लड़कियां न सिर्फ अपना देह बेच रही हैं बल्कि उनका खुलेआम प्रचार भी कर रही हैं। सबसे बड़ी बात है कि इस गलत तरीके के खिलाफ अभी तक किसी सामाजिक संगठन ने हस्तक्षेप नहीं किया है।
आइए डालते हैं लड़कियों के कौमार्य बेचने की घटनाओं पर एक नजर...
रोजी ने 6 लाख में बेच दिया कौमार्य..
लंदन में पढ़ाई की खातिर 18 साल की रोजी ने अपनी वर्जीनिटी को सिर्फ 6 लाख में बेच दिया। रोजी ने अपने कौमार्य को बेचने के लिए बाकायदा नेट पर नीलामी करवाई थी, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। एक 40 साल के इंजीनियर ने रोजी के कौमार्य को 8400 पाउंड(6 लाख रूपए) में खरीद लिया। जिसके बाद रोजी ने एक होटल में उस इंजीनियर के साथ एक रात गुजारी।
कौमार्य के बिक जाने के बाद रोजी काफी रोई और पछताई लेकिन उसने बताया कि यह सब उसने अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए किया। वह ब्रिस्टल यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट हैं। रोजी ने बताया कि उसका पढ़ाई का खर्चा पूरा नहीं हो पाता था, वह अभी अंडरग्रेजुएट है और ग्रेजुएट तक आते-आते तो ढ़ेर सारे कर्जे उसके उपर हो जाते इसलिए उसने अपने कौमार्य को एक सस्ती कीमत पर बेंच दी।
पढ़ाई के लिए बेचना चाहती है कौमार्य
बर्लिन। रोमानिया की एक छात्रा ने यूनिवर्सिटी में पढ़ाई जारी रखने के लिए अपने कौमार्य को दांव पर लगा दिया। कारकेल ओल्टा काउंटी निवासी 18 वर्षीय एलिना पर्सिया ने इस संबंध में एक जर्मन वेबसाइट www.gesext.de में अपने कौमार्य की बोली आमंत्रित की। एलिना पर्सिया ने नेट पर एक विज्ञापन में कहा है, मेरा वजन 44 किग्रा है, लंबाई 5.67 फीट उंचाई, आंखें भूरे रंग की हैं। मैं स्मोकिंग नहीं करती हूं। स्त्री रोग विशेषज्ञ द्वारा मेरे कौमार्य का प्रमाणित सर्टिफिकेट है, जो बताता है कि मैं अभी कुंआरी हूं। मैं अपनी इस विशेषता का खास उपयोग करना चाहती हूं। मेरे कौमार्य की बोली लगाने वाला व्यक्ति मेरे साथ एक सप्ताह गुजार सकता है और उसे होटल, ट्रेवलिंग आदि के भी सभी खर्च वहन करने होंगे। अपने कौमार्य की नीलामी लगाने वाली पर्सिया का कहना है कि वह अपनी पढ़ाई के लिए पर्याप्त पैसा जुटाना चाहती है।
कौमार्य के बदले शेर देने की पेशकश
कैलिफोर्निया। पढ़ाई के लिए अपने कुंआरापन बेचने की तैयारी कर रही नताली को कई तरह के ऑफर मिले। नताली को एक चिडि़याघर के मालिक ने कुंवारापन भंग कराने के बदले जिंदा शेर देने की बात कही थी। नताली भी अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए कौमार्य को दांव पर लगाया।
कौमार्य की कीमत 12 करोड़
वॉशिंगटन। अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्‍य के सैनडियागो में रहने वाली 22 साल की एक छात्रा ने अपने कौमार्य को बेचने के लिए इंटरनेट पर बोली लगाने का ऑफर जारी किया। जिसके बाद करीब दस हजार पुरुषों ने इस ऑफर में दिलचस्पी दिखाई थी। नताली डायलन नाम की इस छात्रा ने अपना कौमार्य गंवाने का निर्णय मास्टर डिग्री की पढ़ाई का खर्चा निकालने के लिए लिया। इसके लिए लग रही बोली ने ढाई मिलियन डॉलर यानी करीब 12 करोड़ 15 लाख रुपए का आंकड़ा छू लिया।
क्या पढ़ाई इतनी मंहगी हो गई है और इसे पूरा करने के लिए कौमार्य को दांव पर लगाया जाना उचित है? आप अपने विचारों से हमें अवगत कराएं..
आगे पढ़ें के आगे यहाँ

Comments

  1. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete
  2. महंगी तो नहीं पर जिस्म की प्यास को बुझाने का एक बहाना जरुर बन गया है
    इससे तो अच्छा है की अनपढ़ ही रहें
    संस्कार इतने सस्ते नहीं होना चहिये

    ReplyDelete
  3. ... पढाई तो बहाना है ये लडकियाँ मात्र पब्लिसिटी चाहती है, पहले मुफ्त मे जिस्म बाँटती थी अब पब्लिसिटी के लिये बेच रही हैं, रही बात पढाई व पैसों की ! यह तो मात्र दिखावा है। ऎसे लोगों पर अंकुश लगाना जरुरी है अन्यथा ...?

    ReplyDelete
  4. लोगों ने इमां बेचा ,कोई बात नहीं छोटी चीज थी ,
    देश की सुरक्षा बेचीं,शहीदों के कफन बेचे ...फिर आप औरत की virginity
    पर ही क्यों भाला ले कर खड़े हैं ...आदमी (गे) भी कुछ बेचता है कौमार्य या कुछ और
    इस पर भी आपको शोध करना चाहिए ..

    ReplyDelete
  5. सब पाप के रास्ते पर है

    ReplyDelete
  6. @naturica gr88
    i agreee

    ReplyDelete
  7. pahle to thaa chola burka, burke se wo kurta bana,kurte se phat kar choli bani,choli ke aage kya hoga?
    ye geet boll hain jeese kayee sall pahale keeshee ne likha thaa, sayad aaj ke liye dukh hota hai aisa jaanne par. par ham to tamashbeen hain hamko isse kya? ek dusre par dosaropan karne se bat nahin banegi,aapko sahi rah dikhani hogi,apne bachon ko.unhe jo achha laga kiya ,aapne kya kiya? 9222007974.ABHISHEK KOLKATA.

    ReplyDelete
  8. bhala kiya jo bech diya varna bikti mooli ke bhav.
    rahi bat us kharidar ki, uske ghar beti janme.
    ......
    vaise bhi bikti rahti hai, beti in bazaro mein.
    kimat usne acchi le li, jisne diya chutiya tha.

    ReplyDelete

Post a Comment

आपका बहुत - बहुत शुक्रिया जो आप यहाँ आए और अपनी राय दी,हम आपसे आशा करते है की आप आगे भी अपनी राय से हमे अवगत कराते रहेंगे!!
--- संजय सेन सागर

Popular posts from this blog

हाथी धूल क्यो उडाती है?

केहि कारण पान फुलात नही॥? केहि कारण पीपल डोलत पाती॥? केहि कारण गुलर गुप्त फूले ॥? केहि कारण धूल उडावत हाथी॥? मुनि श्राप से पान फुलात नही॥ मुनि वास से पीपल डोलत पाती॥ धन लोभ से गुलर गुप्त फूले ॥ हरी के पग को है ढुधत हाथी..

खुशवंत सिंह की अतृप्त यौन फड़फड़ाहट

अतुल अग्रवाल 'वॉयस ऑफ इंडिया' न्यूज़ चैनल में सीनियर एंकर और 'वीओआई राजस्थान' के हैड हैं। इसके पहले आईबीएन7, ज़ी न्यूज़, डीडी न्यूज़ और न्यूज़24 में काम कर चुके हैं। अतुल अग्रवाल जी का यह लेख समस्त हिन्दुस्तान का दर्द के लेखकों और पाठकों को पढना चाहिए क्योंकि अतुल जी का लेखन बेहद सटीक और समाज की हित की बात करने वाला है तो हम आपके सामने अतुल जी का यह लेख प्रकाशित कर रहे है आशा है आपको पसंद आएगा,इस लेख पर अपनी राय अवश्य भेजें:- 18 अप्रैल के हिन्दुस्तान में खुशवंत सिंह साहब का लेख छपा था। खुशवंत सिंह ने चार हिंदू महिलाओं उमा भारती, ऋतम्भरा, प्रज्ञा ठाकुर और मायाबेन कोडनानी पर गैर-मर्यादित टिप्पणी की थी। फरमाया था कि ये चारों ही महिलाएं ज़हर उगलती हैं लेकिन अगर ये महिलाएं संभोग से संतुष्टि प्राप्त कर लेतीं तो इनका ज़हर कहीं और से निकल जाता। चूंकि इन महिलाओं ने संभोग करने के दौरान और बाद मिलने वाली संतुष्टि का सुख नहीं लिया है इसीलिए ये इतनी ज़हरीली हैं। वो आगे लिखते हैं कि मालेगांव बम-धमाके और हिंदू आतंकवाद के आरोप में जेल में बंद प्रज्ञा सिंह खूबसूरत जवान औरत हैं, मीराबा

Special Offers Newsletter

The Simple Golf Swing Get Your Hands On The "Simple Golf Swing" Training That Has Helped Thousands Of Golfers Improve Their Game–FREE! Get access to the Setup Chapter from the Golf Instruction System that has helped thousands of golfers drop strokes off their handicap. Read More .... Free Numerology Mini-Reading See Why The Shocking Truth In Your Numerology Chart Cannot Tell A Lie Read More .... Free 'Stop Divorce' Course Here you'll learn what to do if the love is gone, the 25 relationship killers and how to avoid letting them poison your relationship, and the double 'D's - discover what these are and how they can eat away at your marriage Read More .... How to get pregnant naturally I Thought I Was Infertile But Contrary To My Doctor's Prediction, I Got Pregnant Twice and Naturally Gave Birth To My Beautiful Healthy Children At Age 43, After Years of "Trying". You Can Too! Here's How Read More .... Professionally